धोखाधड़ी के एक मामले में खुद को आईएएस अधिकारी बता ठगने वाली महिला समेत दो गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर में इस बड़े पूर्व नेकां नेता के भाई और भाभी की गला रेत  कर हुई हत्या
जम्मू कश्मीर में इस बड़े पूर्व नेकां नेता के भाई और भाभी की गला रेत  कर हुई हत्या

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खबर यह है कि खुद को आईएएस अधिकारी बताकर लोगों से ठगी करने वाली महिला को पुलिस ने उसके एक साथी के साथ बडगाम में गिरफ्तार किया है।

पुलिस को जिले के निवासी गुलाम हसन ने शिकायत दी थी कि आरोपियों ने उसके बेटे को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर 6.5 लाख रुपये की ठगी की है।
आरोपी महिला की पहचान आयुष कौल व उसके साथी बुरहान बशीर निवासी नुंद ऋषि कॉलोनी के रूप में हुई है। बडगाम थाने में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी महिला को इससे पहले भी ऐसे ही मामले में सदर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह बेल पर रिहा चल रही थी।
जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारी ने बताया कि सात अगस्त को भी सदर पुलिस ने एक दंपती को गिरफ्तार किया, जिन्होंने खुद को शीर्ष सिविल सेवकों के रूप में पेश कर नौकरी व अन्य लाभ का वादा कर लोगों को ठगा। आरोपियों की पहचान मनमोहन गंजू और आयुष कौल गंजू निवासी बागात के रूप में हुई है।

दंपति ने नौकरी/स्थानांतरण का वादा कर कई लोगों से लाखों रुपये ठगे हैं। मनमोहन गंजू एक निलंबित पुलिसकर्मी है। उसके पास से फर्जी स्थानांतरण और नियुक्ति आदेशों वाले लैपटॉप, मोबाइल, नकदी, आभूषण और अन्य आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई थीं।