Jammu-Kashmir Police बड़ा फेरबदल, जम्मू और उधमपुर को 

जम्मू—कश्मीर के इस सरकारी विभाग में बड़ा फेरबदल, 113 अधिकारियों के तबादले
जम्मू—कश्मीर के इस सरकारी विभाग में बड़ा फेरबदल, 113 अधिकारियों के तबादले

Jammu-Kashmir Police बड़ा फेरबदल, जम्मू और उधमपुर को

Jammu-Kashmir Police प्रशासन में बड़ा फेरबदल, जम्मू और उधमपुर को मिले नए SSP; इन अधिकारियों को मिली जिम्मेदारी

जम्मू-कश्मीर पुलिस में बड़ा फेरबदल हुआ है। डॉ विनोद कुमार (Dr. Vinod Kumar) को जिला जम्मू का एसएसपी (Jammu SSP) नियुक्त कर दिया। वहीं जोगेंद्र सिंह को मिली जिला उधमपुर पुलिस की कमान मिली है। वहीं बीते दिन आईपीएस अधिकारी आशीष कुमार मिश्रा ( SSP Ashish Kumar Mishra) को श्रीनगर पुलिस में SSP का पद दिया गया था।

 

 

Jammu-Kashmir Police प्रशासन में बड़ा फेरबदल, जम्मू और उधमपुर को मिले नए SSP; इन अधिकारियों को मिली जिम्मेदारी

Jammu-Kashmir Police प्रशासन में बड़ा फेरबदल (सांकेतिक तस्वीर)जम्मू और कश्मीर पुलिस में बड़ा फेरबदल हुआ है।

जम्मू और ऊधमपुर में जम्मू-कश्मीर पुलिस में बड़ा फेरबदल हुआ है। बीते दिन आईपीएस अधिकारी आशीष कुमार मिश्रा ( SSP Ashish Kumar Mishra) को श्रीनगर पुलिस में SSP का पद दिया गया। वहीं, आज जम्मू पुलिस में अधिकारी बदले हैं।

 

जम्मू के एसएसपी बने डॉ विनोद कुमार

जम्मू कश्मीर प्रदेश प्रशासन ने शनिवार को डॉ विनोद कुमार (Dr. Vinod Kumar) को जिला जम्मू का एसएसपी (Jammu SSP) नियुक्त कर दिया। वहीं, जोगेंद्र सिंह को मिली जिला उधमपुर पुलिस की कमान मिली है। जम्मू में उनके स्थानांतरण के बाद रिक्त हुए जिला एसएसपी उधमपुर के पद पर जोगेंद्र सिंह को नियुक्त किया गया है।

 

कुख्यात आतंकियों को पकड़ चुके हैं जोगेंद्र सिंह

जोगेंद्र सिंह ने जम्मू कश्मीर में विभिन्न आतंकरोधी अभियानों में सक्रिय भूमिका निभाते हुए कई कुख्यात आतंकियों को मार गिराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

 

 

 

जिला एसएसपी का पद एजीएमयूटी कैडर के आईपीएस चंदन कोहली को बीते सप्ताह ही केंद्र में प्रतिनियुक्ति पर भेजे जाने के बाद रिक्त हो गया था। आज उनके स्थान पर डॉ विनोद कुमार को एसएसपी जम्मू बनाया गया है। जिला जम्मू की कमान संभालने से पूर्व डॉ विनोद जिला उधमपुर में पुलिस की कमान संभाल रहे थे।

 

यह भी पढ़ें- फलस्तीन के समर्थन में उतरीं महबूबा मुफ्ती, हाथों में झंडा लेकर सड़कों पर किया प्रदर्शन; गाजा में 4 हजार से अधिक लोग की मौत

 

विशेष सुरक्षा बल एसएसफ के निदेशक पद पर तैनात थे जोगेंद्र सिंह

डॉ विनोद के जम्मू में स्थानांतरित होने से रिक्त हुए जिला एसएसपी उधमपुर के पद पर जोगेंद्र सिंह को नियुक्त किया गया है। जोगेंद्र सिंह विशेष सुरक्षा बल एसएसफ के निदेशक पद पर तैनात थे। अब उनके स्थान पर एसडीआरएफ की प्रथम वाहिनी के कमाडेंट स्वर्ण सिंह कोतवाल को एसएसएफ का निदेशक बनाया गया है।