Jammu: संदिग्ध परिस्थितियों में लगी ऑटो मोबाइल की दुकान में आग, सामान जलकर खाक

बता देें कि बिश्नाह के गांव पंडोरियां में स्थित एक ऑटो मोबाइल की दुकान पर देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग जाने के कारण पूरी दुकान जलकर राख हो गई, जिससे लाखों का नुकसान हो गया। लोगों ने देर शाम दुकान से धुआं उठता देख शोर मचाया जिससे आस पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए उन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। इसी बीच बिश्नाह पुलिस को सूचित किया पुलिस ने दमकल विभाग को सूचित कर दमकल की गाड़ी को भी मौके पर भेजा।
इसके साथ हआग पर जब तक काबू पाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। क्योंकि दुकान के अंदर पडे मोमलेल ऑयल दर्जनों टायर सहित पूरा सामान और अन्य सामग्री के अलावा अन्य सामान राख हो चुका था। आग पर काबू पाने के बाद दुकान के मालिक परमा चंद पुत्र प्रकाश चंद ने बताया कि हर रोज की तरह हम दुकान बंद करके गए थे, लेकिन मध्य रात्रि अचानक हमें एक सूचना मिली कि दुकान में आग लगी है जब हम जहां आए तो आग की लपटों से दुकान पूरी तरह गिर चुकी थी और लोग आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे थे।
दमकल ने बड़ी मुश्किल से पाया आग पर काबू
इसी बीच दमकल विभाग की गाड़ी और पुलिस भी मौके पर पहुंची, जिन्होंने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक सारा सामान जलकर राख हो चुका था। दुकान में आग कैसे लगी उसकी जानकारी हमें नहीं है। पुलिस ने दुकान के मालिक के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।