Jammu: दो लोगों पर जानलेवा हमला करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपकी जानकारी के लिए बता देंं कि जिला जम्मू के अखनूर मेंं पलवां गांव में दुकानदार और उसके भाई पर कातिलाना हमला करने वाले पांचों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पांचों आरोपित पलवां गांव के ही रहने वाले हैं।
इसके साथ ही आरोपितों की पहचान अनिल कुमार, सुमन उर्फ टिंकू, अमित उर्फ शुन्ना, अरुण कुमार उर्फ कन्नु और सुभाष चंद्र के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार हमलावरों ने रविवार को पलवां गांव के रहने वाले देवेंद्र कुमार और उसके भाई पर उनकी दुकान में घुसकर तेजधार हथियारों व लाठियों से हमला किया था। अचानक हुए इस जानलेवा हमले में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हुए थे। दोनों को लहूलुहान करने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए थे। इसके बाद देवेंद्र कुमार ने अखनूर पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से सबूत जुटाए। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।
एसडीपीओ मोहनलाल शर्मा के नेतृत्व में एसएचओ अखनूर जाहिर मन्हास ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी शुरू की। आखिरकार पांचों आरोपितों को दबोच लिया गया।