Shilpa Shetty: गैल गैडोट-स्कारलेट जैसे किरदार निभाएं अभिनेत्रियां, शिल्पा बोलीं- हमारा समाज अब भी पुरुष प्रधान

बता दें कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में शिल्पा एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही हाल ही में एक साक्षात्कार में शिल्पा ने कहा कि वे चाहती है कि भारतीय अभिनेत्रियां गैल गैडोट और स्कारलेट जोहानसन जैसे किरदार निभा सके।
जानकारी के अनुसार शिल्पा शेट्टी ने कहा कि हॉलीवुड की तुलना में हिंदी सिनेमा में महिला एक्शन फिल्मों की काफी कमी है। हालांकि, उन्हें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में यह परिदृश्य बदलेगा। दर्शक भी स्क्रीन पर महिला अभिनेताओं को एक्शन अवतार में देखने के लिए तैयार हैं। शिल्पा ने कहा, ‘यह बजट के कारण है कि हम यहां महिला एक्शन फिल्में नहीं बनाते। हम अभी भी पुरुष-प्रधान समाज में हैं। मुझे ऐसा परिदृश्य अच्छा लगेगा, जहां भारत में अभिनेत्री गैल गैडोट और स्कारलेट जोहानसन जैसे किरदार निभा सकें। मैं लॉन्ग किस गुड नाइट जैसी फिल्म करना पसंद करूंगा। इसमें गीना डेविस शानदार लगी थी। मैं चाहता हूं कि फिल्म निर्माता इस अवसर का लाभ उठाएं, क्योंकि अच्छा कंटेंट बनाया जा रहा है। चाहे वह ओटीटी के लिए हो या फिल्म। लोग इसके लिए तैयार हैं।
48 वर्षीय शिल्पा शेट्टी ने ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में पुलिस अधिकारी तारा शेट्टी की भूमिका निभाई है। यह वेब सीरीज रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का अगला अध्याय बताया जा रहा है, जिसका सफर साल 2011 फिल्म ‘सिंघम’ से शुरू हुआ था। इसके बाद रोहित ने साल 2014 सिंघम रिटर्न्स, साल 2018 में सिंबा और साल 2021 सूर्यवंशी के साथ इसे आगे बढ़ाया। गौरतलब है कि ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।