‘मैनेजमेंट ने बहुत समझाने की कोशिश की…’ कालकाजी मंदिर में B Praak के भजन के टाइम गिरा स्टेज, सिंगर ने कही ये बात

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के स्टेज पर परफॉर्म करने के दौरान कई तरह के हादसे होने की खबरें सामने आई हैं। कभी-कभी यह हादसा इतना बड़ा होता है कि अफरा-तफरी का माहौल बन जाता है। सिंगर बी प्राक के कॉन्सर्ट में भी कुछ ऐसा ही हुआ। दिल्ली के कालकाजी मंदिर (Kalkaji Temple Incident) में उनके कार्यक्रम के दौरान अचानक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक महिला की जान जाने की खबर सामने आई है। वहीं, बी प्राक ने इस पूरे इंसीडेंट पर बयान जारी किया है।

बी प्राक के फंक्शन में महिला की मौत

कालकाजी मंदिर में जागरण के दौरान (B Praak) परफॉर्म कर रहे थे, तभी अचानक से स्टेज गिर गया। इस हादसे में 17 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है। जबकि, एक महिला ने दम तोड़ दिया। ये हादसा तब हुआ, जब बी प्राक स्टेज पर ही थे। वहीं, इस पूरे हादसे पर सिंगर से स्टेटमेंट जारी किया है। उन्होंने वीडियो में इस हादसे को लेकर दुख जताते हुए घटना की जानकारी दी है।

सिंगरने जारी किया स्टेटमेंट  वीडियो में कहा ”मैं बहुत ही दुखी हूं। मेरा मन काफी दुखी है, क्योंकि पहली बार मैंने ऐसा देखा है अपने सामने होता हुए। कालकाजी मंदिर में जो कुछ भी हुआ वह दुख की बात है। जिन्हें भी चोट लगी है मैं उम्मीद करता हूं कि सब ठीक हों। सभी घायल लोग जल्दी ठीक हो जाएं।”