देश भगत यूनिवर्सिटी में राष्ट्रीय भर्ती शिखर सम्मेलन और उत्कृष्टता पुरस्कार समारोह का आयोजन

देश भगत यूनिवर्सिटी में राष्ट्रीय भर्ती शिखर सम्मेलन और उत्कृष्टता पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया। इस समागम में डीबीयू की मार्केटिंग, ब्रांडिंग और एडमिशन सेल के नुमाइंदे उपस्थित थे। कार्यक्रम के संयोजक डीबीयू के वाइस प्रेसीडेंट डा. हर्ष सदावर्ती और समन्वयक डा. सुरजीत पथेजा व सह-समन्वक डा. खुशबू बांसल थीं।

इस अवसर पर डा. हर्ष सदावर्ती ने अपने संबोधन में कहा कि टेक प्रोफेशनल्स को सदा अपटूडेट रहना चाहिए। आपको स्मार्टली काम करते हुए अपने एल्यूमनी से संपर्क साधे रखना चाहिए, आपको यह भी पता होना चाहिए कि छात्रों की प्लेसमेंट किस तरीके से सफलतापूर्वक करवानी है। आजकल कनाडा में वीजा रिजेक्ट होने के मामले काफी बढ़ गए हैं। ऐसे में पंजाब के सभी विश्वविद्यालयों के पास छात्रों को प्रवेश के लिए आकर्षित करने का बेहतर अवसर हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान युग के कई उभरते कार्यक्रमों को डीबीयू में 150 से अधिक कार्यक्रम डिप्लोमा से पीएचडी या प्रमाणपत्र पाठ्यक्रम पढ़ाए जा रहे हैं।

इस अवसर पर डीबीयू के चांसलर डा. जोरा सिंह और प्रो-चांसलर डा. तेजिंदर कौर ने मार्केटिंग, ब्रांडिंग और एडमिशन सेल में अपने क्षेत्र में बेहतर सेवाएं देने वाले लगभग 70 कर्मचारियों को सर्टिफिकेट और स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। इनमें टेलीकॉलर्स, ब्रांडिंग, मार्केटिंग और एडमिशन सेल के नुमाइंदे भी शामिल थे। इनमें ओएसडी टू प्रेसीडेंट अमित कुकरेजा, अंतरराष्ट्रीय छात्रों के निदेशक अरुण मलिक, एनालिटिकल हेड कपिल बब्बर, एडमिशन सेल हेड गुरप्रीत कौर, सीनियर मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव जगदीप सिंह आदि को सम्मानित किया गया। इस दौरान यूनिवर्सिटी के सभी विभागों और कॉलेजों के प्रमुखों ने अपने-अपने विभागों के बारे में पीपीटी के जरिए विस्तार से जानकारी साझा की।