Fighter: फैंस को भाया ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन का झुर्रियों वाला लुक

बता दें कि ‘फाइटर’ के टीजर के रिलीज के बाद से ही ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपनी जगह बना ली है, ऋतिक गर्व के साथ स्क्रीन पर अपनी झुर्रियां दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही ऋतिक के इस लुक को दर्शकों से अपार प्यार और सराहना मिल रही है। वहीं, अभिनेता की तुलना शाहरुख खान की ‘ डंकी ‘ में किंग खान के लुक से हो रही है।
बता दें कि एक सोशल मीडिया यूजर ने हाल ही में फिल्म से ऋतिक के चेहरे का एक स्क्रीनशॉट साझा किया। इसके साथ ही उस यूजर ने लिखा, ‘तस्वीर में आप उस खूबसूरत लड़के की आंखों के आसपास कुछ झुर्रियां और कुछ भूरे बाल देख सकते हैं। उम्र बढ़ने के बावजूद, अभिनेता में अभी भी कई लड़कियों को अपना दीवाना बनाने का आकर्षण है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ऋतिक अपनी असली त्वचा दिखाते हुए वह बहुत अच्छे लग रहे।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘अपनी प्राकृतिक झुर्रियों को स्वीकार करने और ग्राफिक्स या मेकअप के साथ युवा दिखने के लिए किसी भी तकनीक का उपयोग नहीं करने के लिए धन्यवाद।’
बता दें कि फिल्म से मुख्य कलाकारों की शुरुआती झलकियां और किरदारों के नाम हाल ही में सामने आए थे। ऋतिक ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का किरदार निभाया है, जबकि अनिल ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका निभाई है। दीपिका ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ का किरदार निभाया है, जिन्हें मिन्नी के नाम से भी जाना जाता है। वे सभी भारतीय वायु सेना की एयर ड्रैगन्स यूनिट से हैं, जिसमें अनिल कपूर के रॉकी कमांडिंग ऑफिसर हैं। भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म कही जाने वाली ‘फाइटर’ 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।